uTorrent यूस करने पर हो सकती हैं तीन साल की जेल और जुर्माना

 uTorrent क्या हैं ये तो आपको पता होगा नही हैं तो आपको बतादू की uTorrent एक तरह का डाउनलोड मैनेजर जैसा हैं की यु कहे की एक डाउनलोड मैनेजर ही हैं  पर uTorrent यूस करने पर हो सकती हैं तीन साल की जेल और तीन लाख का जुर्माना हो सकता हैं यह आपको पता हैं। तो चलिये जानते हैं की uTorrent में इस क्या हैं की इस से तीन साल की जेल और तीन लाख तक जुर्माना हो सकता हैं।

uTorrent यूस करने पर हो सकती हैं तीन साल की जेल और जुर्माना

uTorrent इस्तेमाल पर हो सकती हैं तीन साल की जेल और तीन लाख जुर्माना ?

भारत सरकार ने uTorrent की वेबसाइट को ब्लॉक कर दिया हैं अगर कोई इन साइट पर या uTorrent को यूस करेगा उस को सजा या जुर्माना देना होगा।

uTorrent को ब्लॉक इस लिये किया गया की फिल्म (“movie”), गाने (“Songs”), Games, सॉफ्टवेर (“Software”) या कोई paid version (“जिसके पैसे देने होते हैं।”) और जिनका लाइसेंस पैसे से लीन होता हैं वो फ्री में मिला जाते हैं गेम्स सॉफ्टवेर के क्रैक (“Crack”) फाइल आसानी से मिल जाती हैं और कही मूवी और सांग्स तो रिलीज़ डेट (“release date”) से पहले ही uTorrent पे आजाती थी इस वजह से जो फिल्म मेकर और डेवलपर को काफी नुकसान होता हैं। और हा आप यहाँ पर फ्री लाइसेंस वाले सॉफ्टवेर डाउनलोड कर सकते हैं पर हा आप paid लाइसेंस वाले software आप डाउनलोड नही कर सकते हैं।

अभी के लिए इतना ही अहली पोस्ट में मिलते है। अगर आप को यह पोस्ट अच्छा लगा होतो प्ल्ज़ शेयर एंड लाइक एंड सपोर्ट करें।

Previous
Next Post »